Breaking News

रालोसपा के जिला महासचिव के घर पर फिर हुई फायरिंग, बच्ची घायल                   

Home / सिवान / TET,STET संघ की बैठक आयोजित, हुआ ये फैसला।

TET,STET संघ की बैठक आयोजित, हुआ ये फैसला।

टेट संघ की बैठक आयोजित

अमित कुमार/सिवान:-आज Tet, stet नियोजित शिक्षक संघ की बैठक जिलाध्यक्ष श्री रजनीश मिश्र की अध्यक्षता में PTEC परिसर में संपन्न हुई। जिसमें जिले के सभी प्रखंडों से चयनित शिक्षक प्रतिनिधियों और जिला कमिटी के सदस्यो ने भाग लिया। बैठक में टेट शिक्षको के विभिन्न पर चर्चा हुई, साथ ही बैठक का मुख्य एजेंडा संगठन की मजबूती प्रखंड इकाइयों की सक्रिय एवं ससक्त बनाना, सामान काम के लिए सामान वेतन की लड़ाई को धर देना, अप्रशिक्षित शिक्षको को ग्रेड पे देने और 2 वर्ष  की बाध्यता को समाप्त करने के लिए सर्कार पर दबाव बनान था।

बैठक को संबोधित करते हुए श्री मिश्र ने कहा कि जहाँ  सरकार एक तरफ हम शिक्षको को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देने के लिए बाध्य कर रही है तो दूसरी ओर हमें सामान काम का सामान वेतन न देकर छलने का काम कर रही है, इससे सभी शिक्षकों में आक्रोश   व्यापत है। अगर सरकार हमारी बातो पर विचार नहीं करती है तो हमें सड़क पर उतरना पड़ेगा।

बैठक का सञ्चालन रविकांत उपाध्याय ने किया और इस बैठक में जिला कमिटी के श्रीकांत सिंह कुमार सौरभ,चन्दन दुबे राजीव सिंह, विनोद कुमार शर्मा ने भाग लिया वही प्रखंड कमिटियों से अमित कुमार, मनीष सिंह, सुनील यादव, अंकित कुमार सिंह मुकेश कुमार गिरीन्द्र कुमार श्रीवास्तव और बहुत सारे सक्रिय शिक्षको ने भाग लेकर बैठक को सफल बनाया।

Facebook Comments

About Rahul Kumar

Check Also

ह~त्या की योजना बनाते दो गिरफ्तार, दो फरार

परवेज अख्तर/बसंतपुर (सिवान) : लकड़ीनबीगंज प्रखंड के मदारपुर में गोपालगंज के एक जमीन करोबारी की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!