Breaking News

         

Home / Uncategorized / संसदीय क्षेत्र सिवान गरीब परिवार के स्नेह पूर्वक निमंत्रण मे शामिल होना सौभाग्य समझता हुँ:सांसद पुञ हैप्पी यादव

संसदीय क्षेत्र सिवान गरीब परिवार के स्नेह पूर्वक निमंत्रण मे शामिल होना सौभाग्य समझता हुँ:सांसद पुञ हैप्पी यादव

Rohit singh/siwan:- इन दिनो बिहार मे शादी विवाह का जबरदस्त लग्न चल रहा है. संसदीय क्षेत्र सिवान मे भी शादी विवाह,समाजिक कार्य,श्राद्ध कार्यक्रम मे अनगिनत स्नेह पूर्वक निमंत्रण मिल रहा है। इसी बात करते हुए संसद पुत्र हैप्पी यादव ने कहा कि मेरा अपना निजी सोच है कि संसदीय क्षेत्र की सभी जनता मेरे परिवार का ही हिस्सा है परन्तु सम्पन्न परिवार स्नेह पूर्वक निमंत्रण की जगह गरीब परिवार के निमंत्रण मे शामिल हो उन परिवार को समाज मे अलग पहचान दिलाऊ और  उँच-नीच,अमीर-गरीब,जातिवाद के श्राप को सिवान से मुक्ति दिलाने का प्रयास करू।
स्नेह पूर्वक निमंत्रण मे जाने का लाभ यह भी होता है कि वहा गांव के सभी अभिभावक समान बडे़ बुजुर्ग एव युवा साथी का प्यार,स्नेह,आशिर्वाद मिलता है ओर क्षेत्र की समस्या पर महत्वपूर्ण सूझाव,सलाह मिलता है। स्नेह पुर्वक निमंत्रण का ऐक लाभ यह भी होता है कि क्षेत्र की जनता से जुडाव ऐक परिवार सदस्य की तरह हो जाता है। उन परिवार सदस्यो का आशिर्वाद से क्षेत्र की जनसेवा मे उत्साह की भावना मे बल मिल जाता है। क्या रात क्या दिन हो सब दिमाग मे ऐक ही बात रहता है कि स्नेह पूर्वक निमंत्रण छुट ना जाऐं,मेरा परिवार मुझसे नराज ना हो जाये।

Facebook Comments

About Rahul Kumar

Check Also

अनियंत्रित बोलेरो की चपेट में आने से मासूम बच्ची की गई जान।

जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के कलिंजरा जियांय गांव में शनिवार की देर शाम एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!