Breaking News

         

Home / सिवान / सदर अस्पताल के पूछताछ काउंटर पर कर्मचारी की जगह बैठते है कुत्ते,मरीज बेहाल

सदर अस्पताल के पूछताछ काउंटर पर कर्मचारी की जगह बैठते है कुत्ते,मरीज बेहाल

सदर अस्पताल में पूछ-ताछ काउंटर पर आराम फरमात है.

विजय राज/सिवान:- सदर अस्पताल में मरीजों की सुविधा के लिए निर्मित पूछताछ केन्द्र में एक भी कर्मचारी उपलब्ध नहीं रहते है। बल्कि पूछताछ केन्द्र में कर्मचारियों की बजाए आराम फरमाते कुत्ते पाए जाते है। जिससे इलाज कराने आये मरीज खौफ़ के साये में इलाज करवाते हैं। मरीजों का कहना है कि ,” कुत्तों से डर नही लगता साहब, एन्टीरैबिज इंजेक्शन लेने के लिए महीनों चक्कर लगाने से डरते हैं।
सिविल सर्जन व अस्पताल प्रबंधन के लापरवाही के कारण मरीज तो दर-दर की ठोकर तो खाते ही है सदर अस्पताल स्वयं अपनी बदहाली पर आंसू बहाने को मजबूर है।

अस्पताल प्रबंधन सवाल पूछने पर पत्रकारों को देता है, खुली धमकी!!

इस मामले में जब पत्रकार सदर अस्पताल पहुचते है और खबर को अपने कैमरे में कैद करते है तो पत्रकारो को ही उल्टा धमकी दे दी जाती है और नगर थाना बोलवाकर गिरफ्तारी भी करा दिया जाता है. “हाल ही में एक दैनिक जागर के पत्रकार आसुतोष कुमार अभय ने जब सदर अस्पताल पहुच खबर के बारे में जानकारी लेनी चाही तो डॉक्टरों ने उनके साथ मारपीट की और नगर थाना को फोन कर गिरफ्तार भी करा दिया”  ताकि मनमानी कर सके। फिलहाल सदर अस्पताल की जो स्तिथि अभी है इस मामले पर अस्पताल प्रशासन कुछ भी कहने से बिलकुल इंकार कर रही है।

 

Ads

Facebook Comments

About Rahul Kumar

Check Also

सिवान पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अंतरजिला वाहन चोर गिरोह का हुआ भंडाफोड़

अमित यादव : सिवान पुलिस ने उस वक्त एक बड़ी सफलता हाथ लगी जब पुलिस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!