Breaking News

रालोसपा के जिला महासचिव के घर पर फिर हुई फायरिंग, बच्ची घायल                   

Home / क्षेत्रीय / सात खुखार अपराधी गिरफ्तार,पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

सात खुखार अपराधी गिरफ्तार,पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी


गोपालगंज : पुलिस कप्तान रवि रंजन द्वारा जिले में अलग-अलग गठित दो टीमों ने कई जघन्य अपराध को अंजाम देने वाले सात अपराधकर्मियों को पिस्टल, जिन्दा कारतूस, चोरी की मोटरसाइकिल तथा दर्जनों मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर लिया.
गिरफ्तार अपराधकर्मियों में जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के धर्मबारी गाँव के पिंटू कुमार सिंह, सिरसा सर्वोदय के प्रिंस कुमार सिंह, सिरसा सीढा के बलिराम प्रसाद, दिघवा का सोनू कुमार तथा कतालपुर गाँव का अखिलेश कुमार शामिल है. पकडे गए इन अपराधकर्मियों के पास से चोरी की चार मोटरसाइकिल, नौ चोरी की मोबाइल सहित अन्य कई सामग्रियां बरामद की गयी है.
पकडे गए अपराधकर्मियों पर छपरा, सिवान, गोपालगंज में आधा दर्जन से ऊपर चोरी और लूट के मामले दर्ज हैं. वहीं यादोपुर थाना क्षेत्र में अपराध की योजना बना रहे दो कुख्यात अपराध कर्मी पुलिस के हत्थे चढ़ गए. पुलिस ने उनके पास से एक लोडेड देशी रिवाल्वर व तीन जिंदा कारतूस बरामद कर जब्त कर लिया. वहीं अंधेरे का फायदा उठाकर फरार उनके साथियों की शिनाख्त कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी कर रही है. मालूम हो कि यादोपुर थानाध्यक्ष राकेश मोहन को गुरुवार की रात गुप्त सूचना मिली कि थाना क्षेत्र में पांच से छह की संख्या में कुख्यात अपराधकर्मी अपराध की घटना को अंजाम देने की फिराक में है.
इसकी जानकारी उन्होंने एसपी रविरंजन रंजन को दी. इसके बाद एसपी ने थानाध्यक्ष के नेतृत्व में विशेष टीम गठित कर छापेमारी कर निर्देश दिया. इधर एसपी के निर्देश पर विशेष टीम ने छापेमारी कर नगर थाना क्षेत्र के राजेन्द्र नगर निवासी हरेन्द्र मिश्र के पुत्र दीपू मिश्र व सरेया वार्ड नम्बर एक निवासी साहेब हुसैन के पुत्र शाहिल सिद्दीकी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं अंधेरा का फायदा उठाकर तीन से चार अपराधकर्मी भागने में सफल रहे. इसके बाद पुलिस टीम ने जब तलाशी तो उनके पास से लोडेड रिवाल्वर व तीन जिंदा कारतूस बरामद हुआ. जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया.
एसपी रविरंजन ने बताया कि पूर्व में दीपू मिश्र पर थावे थाने में जबकि साहिल के विरूद्ध नगर थाने में मामला दर्ज है. पुलिस दोनों अपराध कर्मियों का अपराधिक इतिहास खंगाल रही है. साथ ही मौके से फरार इनके चारों साथियों के बारे में भी पता किया जा रहा है. जल्द उन्हें भी गिरफ्तार कर इस गिरोह का भंडाफोड़ कर दियाजाएगा. वहीं पकडे गए अन्य पांच अपराधकर्मियों के लिए एसपी द्वारा गठित विशेष टास्क फोर्स में पुलिस निरीक्षक संजय कुमार, बैकुंठपुर तथा सिधवलिया थानाध्यक्ष शामिल थे.

Facebook Comments

About Rahul Kumar

Check Also

वीएम हाईस्कूल शुरू हुआ मूल्यांकन

परवेज अख्तर/सिवान: जिले में इंटरमीडिएट परीक्षा की कॉपियों का मूल्यांकन बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!