Breaking News

         

Home / क्षेत्रीय / रांची ने दर्ज की जीत कोलकाता को 18 रनों से हराया।

रांची ने दर्ज की जीत कोलकाता को 18 रनों से हराया।


गोपालगंज : जिला प्रशासन की ओर से मिंज स्टेडियम में आयोजित नौवां सद्भावना कप इंटर स्टेट क्रिकेट टूर्नामेंट में शुक्रवार को बंगाल के कोलकाता व झारखंड के रांची टीम के बीच खेला गया.
झारखंड टीम के कप्तान कुंदन कुमार ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया. निर्धारित 30 ओवरों में राँची की टीम 201 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया. झारखंड टीम के बल्लेबाज विक्की ने 39 गेंद में 42 रन, भुवनेश्वर ने 22 गेंद में 32 रन, रवि शंकर ने 41 गेंद में 37 रन, कुंदन ने12 गेंद में 20 रन तथा संतोष ने सात गेंद में 10 रन बनाये. वहीं जवाब में उतरी कोलकाता की टीम ने 183 रन पर ही सिमट कर रह गई. रोमांचक मैच के बीच कोलकाता की टीम राँची की टीम से 18 रनों से हार गयी. गेंदबाजी में बंगाल टीम की ओर से असरफुद्दीन ने छह ओवर में 15 रन देकर दो विकेट लिये. वहीं पवन ने पांच ओवर में 32 रन देकर दो विकेट व प्रवीण ने छह ओवर में 22 रन देकर एक विकेट लिये.राँची की ओर से गेंदबाजी करते हुए राहुल कुमार ने छह ओवर में26 रन देकर चार विकेट लिये. वहीं कुंदन ने छह ओवर में 34 रन देकर दो विकेट झटक लिये. बेहतर खिलाड़ी के रुप में झारखंड के राहुल कुमार को चयनित किया गया. राहुल को मैन ऑफ दी मैच का पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया. पुलिस अधिकारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि टूर्नामेंट के मुख्य अतिथि के रुप में वैभव कंस्ट्रक्शन के एमडी राजन कुमार राय, आरजेडी के प्रदेश महासचिव भूपेंद्र सिंह मौजूद रहें.
वहीं पुरस्कार वितरण में बैडमिंटन एसोसिएशन के सचिव विजय राय, सद्भावना कप के सचिव अमित कुमार, एसपी नवरोत्तम, पुलिस अधिकारी प्रवीण कुमार, अमित सिंह, उदय सिंह, एसटी-एससी थानाध्यक्ष मुकेश कुमार आदि मौजूद रहें. वहीं शनिवार को दिल्ली व वाराणसी के बीच रोमांचक मैच खेला जायेगा. सद्भावना कप के आयोजक ने बताया कि गोपालगंज की टीम पहले से फाइनल में पहुंच चुकी है. शनिवार को होनेवाले मैच में जीतने वाली टीम सेमी फाइनल मैच खेलेगी. इधर, क्रिकेट मैच में भीड़ को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था भी चाक-चौबंद की गयी है.

Facebook Comments

About Rahul Kumar

Check Also

किशोर के साथ 4 लड़कों ने किया अप्राकृतिक यौना*चार, वीडियो बना वायरल करने की धमकी देते हुए कहा…

बिहार में सीवान के गुठनी में एक किशोर के साथ सामूहिक अप्राकृतिक यौनाचार का मामला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!